Ramayan Retold With Scientific Evidence in Hindi Medium (Ramayan Ki Kahani Vigyan Ki Zubani) | Religious | Spritual | Mythology Books By Saroj Bala (Second Edition)

2,199.00

  • Paper Book

MTG प्रस्तुत करता है सरोज बाला द्वारा Likhi ‘Ramayan Retold with Scientific Evidence’, Jo महर्षि वाल्मीकि द्वारा वर्णित घटनाओं के लिए प्रमाण प्रदान करता है. Isme ye प्रश्न par charcha ki gayi ahi कि क्या भगवान राम एक वास्तविक व्यक्ति थे. Lekhak ne उस samaykal के जीवन और पर्यावरण को darshane के लिए आधुनिक विधियों का उपयोग किया गया है। पुस्तक में रामायण में उल्लिखित महत्वपूर्ण स्थानों और वस्तुओं की तस्वीरें शामिल हैं, जो सुंदर विवरणों के साथ पढ़ने का अनुभव और बढ़ाती हैं।

99 in stock

Qty:
-
+
Add to Wishlist

Your security guaranteed

यह पुस्तक भगवान राम की जीवन गाथा का वर्णन करती है और महार्षि वाल्मीकि द्वारा बताई गई मुख्य घटनाओं की महत्वपूर्ण तिथियों को विवरण करती है अथवा यह भी समझाती है कि वैज्ञानिक प्रमाण कैसे महर्षि वाल्मीकि की कहानी को समर्थन करता है। यह पुस्तक इस प्रश्न का जवाब देती है कि क्या भगवान राम एक वास्तविक व्यक्ति थे और क्या उन्होंने वह सब कुछ किया जो वाल्मिकी की कहानी में वर्णित है। लेखक Saroj Bala ने इस विषय पर अध्ययन करने के लिए नए और उन्नत तरीकों का उपयोग किया है। भगवान राम के जीवन के महत्वपूर्ण क्षणों के दौरान आकाश कैसा दिखता था, इसे फिर से वैसा ही दिखाने के लिए उन्होंने कंप्यूटर प्रोग्राम का उपयोग किया हैं। इस पुस्तक में archaeology, geology, and genetic studies जैसे विभिन्न विज्ञान के क्षेत्रों के प्रमाण भी शामिल हैं। रामायण में उल्लिखित महत्वपूर्ण स्थानों और वस्तुओं की भी तस्वीरें हैं। Setu, Sea Level Curve, और रामायण में उल्लेखित कई खुदाई की गई वस्तुओं की सुंदर तस्वीरें इस पुस्तक का हिस्सा बनाई गई हैं।

 

ISBN11 9788190587785
Author Saroj Bala
Weight 1000gm